समस्तीपुर में पुलिस एसोसिएशन जिला शाखा का चुनाव बिना मतदान के ही संपन्न. Samastipur News

 

समस्तीपुर(Samastipur News) जिले में पुलिस एसोसिएशन जिला शाखा का चुनाव रविवार को बिना मतदान के ही शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया।

 

सभी पांच पदों पर नामांकित उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित किये गए। इसमें मुफस्सिल थाना में पदस्थापित पुअनि भगत प्रसाद यादव को जिलाध्यक्ष, पुअनि इम्तियाजुल हक खां को उपाध्यक्ष, नगर थाना के सअनि अनिल कुमार सिंह को सचिव, सअनि उमाशंकर कुमार सिंह को कोषाध्यक्ष और पटोरी अनुमंडल के अंचल निरीक्षक पुनि जयकांत साह को संयुक्त सचिव निर्वाचित किया गया। मुख्य चुनाव पदाघिकारी सह पुलिस एसोसिएशन वैशाली जिला शाखा के लालबाबू प्रसाद व निर्वाचक मंडल सह हाजीपुर पुलिस एसोसिएशन के लक्ष्मण शुक्ला की देखरेख में यह चुनाव कार्य संपन्न कराया गया है।

 

मुख्य चुनाव पदाधिकारी लालबाबू प्रसाद ने बताया कि बिहार पुलिस एसोसिएशन के द्वारा ज्ञापांक संख्या 249 के माध्यम से 7 जनवरी को समस्तीपुर(Samastipur News) जिला शाखा चुनाव की सूचना जारी की गई थी। 15 जनवरी को फिर से उम्मीदवारों के नामांकन की सूचना जारी की गई। 16 को सुबह 6 से 8 बजे तक नामांकन का समय निर्धारित किया गया था। इसमें सभी पांच पदों पर एक एक उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया था। इसलिए बिना मतदान के ही सभी पांच पदों पर नामांकित उम्मीदवार को निर्विरोध निर्वाचित किया गया है। बिहार पुलिस एसोसिएशन की ओर से सभी निर्वाचित पदधारकों को प्रमाण पत्र दिया गया है।

इधर, कुछ लोगों ने चुनाव को लेकर आपत्ति जताई है। सअनि परशुराम सिंह ने कहा कि बिना किसी पूर्व सूचना के गुपचुप तरीके से मतदान संपन्न कराया गया है। जिला(Samastipur News) पुलिस एसोसिएशन के सदस्य को पूर्व से इस चुनाव की सूचना नहीं है। जबकि, मुख्य चुनाव पदाधिकारी ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया। मौके पर पुलिस एसोसिएशन दरभंगा प्रक्षेत्र के मंत्री ब्रजेश सिंह, संगठन के पूर्व अध्यक्ष विरेन्द्र सिंह, पुअनि विजय सिंह, कामेश्वर शर्मा, सत्यनारायण शर्मा, संजय कुमार समेत दर्जनों सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply