समस्तीपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार बिजली मिस्त्री को मारी टक्कर, हुई मौत. Samastipur News

 

समस्तीपुर(Samastipur News) में रविवार की देर शाम सड़क हादसे में बिजली मिस्त्री की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ बुजुर्ग स्थित टॉवर के समीप एनएच 322 की है।

मृतक की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के गावपुर निवासी स्व. रामानंद गिरि के छोटे पुत्र भवेश कुमार गिरि (30 वर्ष) के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक युवक प्राइवेट रुप से बिजली मिस्त्री का काम करता था। रविवार की देर शाम वह अपने बाइक से समस्तीपुर से वापस घर लौट रहा था। इस बीच मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ बुजुर्ग स्थित टावर के समीप एनएच 322 पर विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ओवरटेक कर उसकी बाइक में ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जोड़दार थी की बिजली मिस्त्री का सर फट गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

इधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव के साथ घटनास्थल पर एक घंटे तक सड़क जाम कर दिया। हादसे व सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष आफताब आलम सदलबल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए। वहीं लगभग एक घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझाने के बाद सड़क जाम समाप्त कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। वहीं घटना की सूचना पर मृतक की मां नूजी देवी, भाई बीडीओ गिरि, पत्नी मुन्नी देवी, पुत्र यशवंत कुमार, विक्की कुमार सहित सुमित कुमार का रोरोकर बुरा हाल था।

Leave a Reply