समस्तीपुर शहर के नर्सिंग होम संचालक मो. आजाद की संदेहास्पद स्थिति में मौत. Samastipur News Kashipur News

Samastipur News Kashipur News: समस्तीपुर शहर के काशीपुर गर्ल्स हाई स्कूल के पास मंगलवार रात एक निजी नर्सिंग होम संचालक मो. आजाद की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। उसकी पहचान मुफस्सिल थाने के भुईधारा निवासी के रूप में की गई है। पुलिस ने शव जब्त कर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है। मो. आजाद के सिर में पीछे से चोट लगी हुई है। इससे परिजनों को शक है कि उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या की गई है।

हालांकि अबतक परिजनों ने पुलिस को आवेदन नहीं दिया है। नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा। बताया गया है कि मंगलवार की रात आजाद अपने नर्सिंग होम में ही था। इसी दौरान उसके साथ मारपीट की गई। मामले की सूचना के बाद परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि नर्सिंग होम में उसके साथ करीबी लोगों ने मारपीट की है। उसके सिर में चोट लगी हुई थी। मामले की सूचना के बाद देर रात नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय व मुफस्सिल थाना के प्रभारी विक्रम आचार्या ने शव को जब्त कर लिया।

सुबह तक घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। चर्चा यह भी है कि रात आजाद नर्सिंग होम में ही किसी कारण से पीछे की ओर गिर गया था। इसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply