Samastipur News : समस्तीपुर के नर्सिंग होम से कंपाउंडर लापता ! पत्नी ने हत्या की जताई आशंका, पुलिस ने शुरू की जांच.

Samastipur Crime News : पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी ने हत्या की आशंका जतायी है, उनके अनुसार बुधवार को उन्होंने हॉस्पिटल से फोन कर बताया था कि उनके साथ कार्य करने वाला राघवेंद्र से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ है. जिसको लेकर राघवेंद्र ने जान से मार देने की धमकी दी है.

Samastipur News : समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाने के आदर्शनगर मोहल्ला स्थित एक बड़े निजी हॉस्पिटल का ओटी कंपाउंडर लापता हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद उनकी पत्नी थाना पहुंच कर पति के हत्या की आशंका जताते हुए आवेदन दिया है। शहर के बारह पत्थर निवासी संगीता देवी द्वारा थाने में आवेदन देकर कहा है कि उसके पति राजू साह आदर्शनगर के श्री कृषणा हॉस्पिटल में ओटी कंपाउंडर के रूप में कार्य करते हैं।

बुधवार को वह कार्य के लिए हॉस्पिटल गए थे। वह अबतक नहीं लौटे हैं। उनकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि बुधवार को उन्होंने हॉस्पिटल से फोन कर बताया था कि उनके साथ कार्य करने वाला राघवेंद्र से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ है। राघवेंद्र उनके पति राजू से अपने बच्चा का उपचार करने के लिए पूर्व में 5 हजार रुपए लिया था। जिस पैसे की मांग उनके पति राजू कर रहे थे। जिसको लेकर राघवेंद्र ने जान से मार देने की धमकी दी है।

कंपाउंडर की पत्नी का आरोप है कि वह बुधवार शाम से अपने पति को फोन लगाती रही लेकिन उनका फोन नहीं  उठ रहा था। बाद में उनके पति के ही मोबाइल से फोन का हॉस्पिटल के कर्मी ने बताया कि उनके पति शाम सात बजे से हॉस्पिटल में नहीं है। डॉक्टर साहेब ने पुलिस में कंप्लेन करने को कहा है। उनके पति का मोबाइल व चाबी शुक्रवार को हॉस्पिटल के कर्मी ने दिया है। संगीता का आरोप है कि उनके पति साजिश के तहत कहीं हत्या न कर दी जाय।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में छात्रों के लिए खुल गया फ्री साइबर कैफे. AS News Empire Free Cyber Cafe

मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि कंपाउंडर के गायब होने का आवेदन मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।