समस्तीपुर में शराब के साथ दरोगा गिरफ्तार, एसपी के निर्देश पर हुई कार्रवाई. | Samastipur News

कुछ दिन पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने यह आरोप लगाया था कि दस बजे के बाद अधिकारी और पुलिस पदाधिकारी भी शराब पीते हैं। यह बात सच साबित हुई। विभूतिपुर के एएसआई अरुण कुमार पटेल शराब के साथ अपने आवास से गिरफ्तार किए गए। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो के निर्देश पर की गई है। पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार उस पुलिस पदाधिकारी को जेल भेज दिया है।

 

जानकारी के अनुसार विभूतिपुर थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी के नेतृत्व में पुलिस बल ने एसआई अरुण कुमार पटेल को उनके आवास से शनिवार की रात शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक बाेतल शराब भी जब्त की गई है। एसपी मानवजीत सिंह ढ़िल्लो और रोसड़ा एसडीपीओ शहरियार अख्तर के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। बताया जाता है कि एसपी को यह सूचना मिली कि एएसआई अरुण पटेल अपने आवास में शराब पी रहा है। इस सूचना के बाद तुरंत डीएसपी को कार्रवाई करने के लिए कहा गया।

 

एसपी एवं डीएसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष ने उनके आवास से शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने बताया कि न्यायिक हिरासत में लिए गए एएसआई को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई के किराए के आवास में छापेमारी की तो उसे 750 एमएल के एक सीलबंद इंपीरियल ब्लू अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद हुई। इसकी विधिवत जब्ती सूची बनाई गई। पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने स्वयं के बयान पर विभूतिपुर थाना में एक कांड अंकित कर आरोपित एएसआई को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस कार्रवाई की चर्चा खूब हाे रही है।

Leave a Reply