समस्तीपुर शहर के मालगोदाम चौक के पास युवक की मौत. Samastipur News

Samastipur News: समस्तीपुर शहर के मालगोदाम चौक के समीप समस्तीपुर-रोसड़ा रेलखंड पर रविवार को ट्रेन की चपेट में आकर 30 वर्षीय एक यवक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना रेल पुलिस को दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं मुफस्सिल थाना क्षेत्र में अलग- अलग दुर्घटनाओं में दो बच्चे की मौत हो गई। बताया जाता है कि जितवारपुर चौथ स्थित रेलवे गुमती नम्बर 41 के पास एक कार की ठोकर से एक दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गई।

उसकी पहचान जितवारपुर चौथ निवासी लखिन्द्र सदा के दो वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के रूप में हुई हैं। लोगों का बताना है कि बच्चा अपने घर के पास खेल रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने ठोकर मार दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्पूरी ग्राम में पानी भरे गड्ढ़े में डूबकर एक बारह वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। उसकी पहचान कर्पूरीग्राम के वार्ड 12 निवासी बिनोद राम के पुत्र दीपू कुमार के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष प्रवीन मिश्रा ने बताया कि अलग -अलग घटना में दो बच्चे की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply