समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने युवक को गोलियों से भुना, मौके पर दर्दनाक मौत | Samastipur Crime News

Samastipur Crime News : समस्तीपुर शहर में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. जहां अपराधियों ने सरेराह युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. त्यौहार के मौके पर हुई हत्या की घटना से इलाके में दहशत है.

समस्तीपुर, 09 नवंबर, 2021 | झुन्नू बाबा

 

समस्तीपुर में अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैंँ। अपराधियों का दुःसाहस इतना बढ़ चूका है कि वे दिनदहाड़े एक के बाद एक लूट और जैसी घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस बाद में जांच करने की बात करती नजर आ रही है। ताज़ा मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है, जहाँ मंगलवार की संध्या में हथियार बंद बदमाशों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी और बड़े आराम से फरार हो गए।

 

यहाँ देखें वीडियो … 👇👇👇

 


 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के विशनपुर बांदे गावं के पास मंगलवार की शाम अज्ञात बदमाशों ने कार से जा रहे मोहनपुर गांव के रहने वाले एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुए गोलीबारी से इलाके में सनसनी मच गई। मारे गए युवक की पहचान मोहनपुर गांव निवासी स्व. सतीश चंद्र वर्मा के पुत्र रंजन कुमार वर्मा के रूप में हुई है। वह अपनी बाइक से विशनपुर बांदे गावं निवासी अपने एक मित्र से मिलकर घर की ओर जा रहा था। रास्ते में सड़क पर पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने रंजन को गोली मार दी और फरार हो गए। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना स्थल पर मौजूद गोली खोका

बदमाशों में खत्म हुआ पुलिस का खौफ :

गोलीबारी की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कज्बे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं, शहर में दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। छठ त्योहार को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर रखी है। इसके बावजूद बदमाश हत्या कर आसानी से फरार हो गए। इससे लगता है जैसे बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है।

बता दें कि इससे पहले सोमवार की सुबह ही वारिसनगर थाना क्षेत्र के रहुआ गांव में दुग्ध व्यवसायी की अपराधियों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। जिले में एक बार फिर अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता जा रहा है। पर्व त्यौहार के समय में भी अपराधी अपने अपराधिक घटना को अंजाम देने में लगे हुए हैं।

घटना के संबंध में बताया गया है कि युवक बांदे गांव से अपने मित्र से मिलकर लौट रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने बिशनपुर बांदे गाँव के निकट अंधाधुंद फायरिंग कर गोलियों से छलनी कर दिया है और सभी अपराधी गंगापुर की ओर चलते बने। ग्रामीणों ने घटना कि सूचना पुलिस को दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा है।