Samastipur : समस्तीपुर शहर के रेस्टोरेंट में शराब बेचने की शिकायत पर जानलेवा हमला.

समस्तीपुर में एक रेस्टोरेंट के पास हुए आपसी विवाद में एक युवक को तेज धारदार कत्ता से हमले का शिकार होने से गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है और जांच जारी है।

मंगलवार को समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के पेठिया गाछी स्थित एक रेस्टोरेंट के पास मंगलवार को आपसी विवाद को लेकर हुए जानलेवा हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे परिजनों के द्वारा इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पेठिया गाछी वार्ड नंबर 21 के संजय चौधरी के पुत्र शशांक कुमार (35 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना को लेकर घायल के पिता संजय चौधरी द्वारा नगर थाना में लिखित आवेदन देकर रेस्टोरेंट के मालिक सहित तीन लोगों को नामजद व चार-पांच अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया है।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई हॉकी स्टिक व तेज धारदार कत्ता बरामद किया है। मारपीट की घटना में कथित रूप से प्रयुक्त हथियार व आवेदन के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि घटना से दो दिन पूर्व उन्होंने रेस्टोरेंट में शराब बेचने व गलत धंधा करने का आरोप लगाया था।

मंगलवार को राजीव चौधरी के पुत्र मोहित चौधरी के द्वारा उनके पुत्र शशांक कुमार के सिर पर तेज धारदार कत्ता से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। जिससे उसके सिर में गहरा घाव हो गया। इसके बाद स्व. राजेंद्र चौधरी के पुत्र राजीव चौधरी व स्व. विनोद चौधरी के पुत्र विक्रम चौधरी उर्फ विक्की के द्वारा उनके पुत्र के ऊपर लोहे के रोड से प्रहार कर घायल कर दिया। घटना का शोर-शराबा सुनकर उसे बचाने पहुंचे परिजनों के सामने विक्रम चौधरी उर्फ विक्की ने अपने कमर से पिस्तौल निकाल कर फायरिंग करना चाहा, हालांकि लोगों के जुटने पर सभी फरार हो गए।

   

Leave a Comment