समस्तीपुर में कलयुगी पुत्र ने सिर्फ़ 14 हज़ार रूपये के लिए कर दी माँ की हत्या. Samastipur Shivajinagar News

समस्तीपुर में सिर्फ 14 हज़ार रूपये के लिए महिला की हत्या कर शव को गायब कर देने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार शिवाजी नगर प्रखंड क्षेत्र के हथौरी थाना क्षेत्र के बंदा गांव में 14 हज़ार रूपये के लिए एक महिला की हत्या कर शव को गायब करने का मामला सामने आया है। महिला के भाई अभिराम उनके सौतेले पुत्र राहुल कुमार पर आरोप लगाते हैं कि महज 14 हज़ार रूपये के लिए राहुल ने उनकी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी एवं लाश को गायब कर दिया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि मृत महिला का पति दूसरे शहर में मजदूरी करते है। बीते 5 अगस्त से एक-दो दिन पूर्व महिला के पति गणेश राय ने 14 हज़ार रूपये अपनी पत्नी को भेजे थे। उसी पैसे को लेकर सौतेले पुत्र राहुल से विवाद हुआ। जिसके बाद उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गायब कर दिया। महिला के भाई अभिराम बताते हैं कि उन्हें किसी अज्ञात स्रोत से इसकी जानकारी मिली।

जिसके बाद आनन-फानन में वह अपना काम – धंधा छोड़कर समस्तीपुर पहुंचे और शिवाजी नगर ओपी में केस दर्ज करवाया है। जिसमें राहुल कुमार उसकी पत्नी एवं उसकी दादी को आरोपित किया है। बावजूद इसके पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है एवं सामाजिक लोग भी महिला की हत्या एवं लापता से जुड़ी कोई भी जानकारी देने से इनकार करते हैं।

Leave a Reply