समस्तीपुर में सुधा मिल्क पार्लर संचालक से दस लाख की लूट, विरोध करने पर दो की हत्या. Dalsinghsarai News Samastipur News

समस्तीपुर में बाइक सवार अपराधियों ने एक मिल्क पार्लर संचालक की हत्या करके 10 लाख से अधिक रुपये लूट लिए हैं। वारदात दलसिंहसराय में एनएच 28 पर नवादा के समीप स्थित सुधा पार्लर की है। हथियारबंद अपराधियों ने सुधा डिस्ट्रीब्यूटर के मालिक सुनील राय एवं उसके ड्राइवर मोहम्मद पप्पू से लूटपाट के दौरान गोलियों से भून कर उनकी हत्या कर दी।

पार्लर के संचालक सुनील राय की गोली मार हत्या कर दी गयी है। दलसिंहसराय के अतिव्यस्त व्यावसायिक इलाके में बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। घटना करीब 12.30 बजे दोपहर की है।

घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब बैंक में रुपये भेजने के लिए सुनील राय और उनके कर्मी रुपये का मिलान कर रहे थे। अपराधियों की गोली से सुनील राय का चालक मो.पप्पू भी जख्मी हो गया। उसे गंभीर हालत में दलसिंहसराय से रेफर कर दिया गया है। जहाँ समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गयी हैं।

 

 

करीब 10 की संख्या में थे अपराधी : अनुमंडल अस्पताल में उनके भतीजा पंकज कुमार और स्टाफ राकेश ने बताया कि बैंक भेजने के लिए रुपये का मिलान किया जा रहा था। उसी दौरान बाइक सवार करीब दस से अधिक अपराधी पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दिया। एक गोली सुनील राय के आंख और नाक के बीच लगी जबकि उनके चालक पप्पू के सीने में गोली लगी। मृत कारोबारी की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव निवासी सुनील कुमार के रूप में की गयी हैं। वही चालक की पहचान वार्ड पांच निवासी मो. मोती के पुत्र पप्पू के रूप में की गयी हैं।

गोली मारने के बाद अपराधी रुपये लेकर समस्तीपुर की ओर भाग निकले। इधर गोली की आवाज पर आसपास के लोग पहुंचे और जख्मी सुनील राय और उनके चालक को आनन फानन में अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टर ने सुनील राय को मृत घोषित कर दिया और चालक को जीवित बताया। प्राथमिक उपचार के बाद चालक मो. पप्पु को गंभीर हालत में रेफर कर दिया। जहाँ समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गयी हैं।

पुलिस पर उठ रहे सवाल : बीच बाजार में दिन दहाड़े लूट-मर्डर की इस घटना से पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। स्थानीय कारोबारियों में दहशत और आक्रोश है। सूचना मिलते ही दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय पहले अनुमंडल अस्पताल गए और मृतक के परिचितों से घटना के संबंध में जानकारी ली। उसके बाद वे घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। एसडीपीओ ने कहा है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। लुटेरों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा। नवादा में एनएच 28 किनारे ही सुनील राय की सुधा पार्लर है।

Leave a Reply