Breaking News : समस्तीपुर में दोहरे हत्याकांड के बाद सड़क पर उतरे लोग, बाज़ार बंद – पुलिस के खिलाफ फूटा गुस्सा.

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में दोहरे हत्याकांड के विरोध में मंगलवार को बाजार पूरी तरह  से बंद कर दिया गया है। वही सभी वर्ग के व्यवसायियो के द्वारा बन्द का समर्थन किया गया। घटना के विरोध में महागठबंधन के बैनर तले  पार्टी के नेता व व्यवसायी ने प्रतिरोध मार्च निकाल कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

प्रतिरोध मार्च में शामिल नेताओ ने दलसिंहसराय थानाध्यक्ष व अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी को अबिलम्ब हटाया जाए, थाना से दलाल मुक्त हो, घटना में उपस्थित बदमाशो को गिरफ्तार किया जाए, मृतक के परिजनों को एक सरकारी नॉकरी व दस लाख का मुआवजा दिया जाए, वही बाजारों में गश्ती बढ़ाया जाए, व्यवसायी वर्ग को सुरक्षा प्रदान किया जाए।

प्रतिरोध मार्च में कंग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सत्यनारायण सिंह, राजद के प्रखंड़ अध्यक्ष मो. जाबिर हुसैन, सीपीआईएम के विधानचंद्र, नीलम देवी, राजद के मीडिया प्रभारी राजदीपक, युवा के प्रखण्ड अध्यक्ष बबलू कुमार पुणजय, शंकर साह, शंकर राम , अर्जुन राय, शम्भू चौधरी, राजद के नन्द किशोर महतो, संजय महतो, महेंद्र राय, प्रमोद राय, सुबकर्ण राय सहित सभी व्यसायी वर्ग  मौजूद थे।

गौरतलब हो कि सोमवार की दोपहर करीब 1:50 बजे हथियार बन्द बदमाशो ने सोमवार को सुधा दूध कारोबारी सुनील कुमार राय व उनके वैन चालक पप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। साथ ही दुकान से रुपये लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने घटनास्थल से सात खोखा बरामद किया था। इसमें तीन खोखा दुकान के अंदर मिला तो चार बाहर में। हत्या के बाद अपराधियों ने जाते वक्त भी हवाई फायरिंग की थी। इस दहशत से लोग आगे नहीं बढ़े। लूटी गई रकम का खुलासा नहीं हो पाया है।

Leave a Reply