अभी अभी : समस्तीपुर में एक और हत्या, एक दिन में तीन हत्या से फैली सनसनी. Dalsinghsarai News Samastipur News

समस्तीपुर जिले में अपराधियों का तांडव सर चढ़कर बोलने लगा है। जिले के दलसिंहसराय में बाइक सवार अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने सुधा डिस्ट्रीब्यूटर के मालिक सुनील राय एवं उसके ड्राइवर मोहम्मद पप्पू से लूटपाट के दौरान गोलियों से भून कर उनकी हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर सुधा डिस्ट्रीब्यूटर के मालिक से लूटपाट के दौरान अज्ञात अज्ञात बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने मालिक और ड्राइवर दोनों को गोलियों से भून दिया जिसमें मालिक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराय में भर्ती कराया गया है। जहां ड्राइवर मोहम्मद पप्पू की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे समस्तीपुर रेफर कर दिया गया था। लेकिन समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

मृत सुधा डिस्ट्रीब्यूटर संचालक की पहचान सुनील कुमार राय के रूप में की गई है। वहीं ड्राइवर की पहचान मोहम्मद मोती मियां के पुत्र मोहम्मद पप्पू के रूप में की गई हैं। बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए बदमाशों ने उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव निवासी सुनील कुमार राय के घाट नवादा स्थित दुकान में घुसकर लूटपाट आरंभ कर दिया। विरोध करने पर उनके सिर में गोली मार दी। वहां विरोध कर रहे दूध वैन चालक पप्पू कुमार को भी दुकान से बाहर ले जाकर सीने में गोली मार दी। घटना के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। जिले में एक दिन में हुए तीन तीन हत्याओं से कानून व्यवस्था अपराधियों ने खुली चुनौती दे दी है। सोमवार की सुबह – सुबह जिले के विधान थाना क्षेत्र में ₹10 के लिए नाव चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद दोपहर में फिर हथियारबंद अपराधियों ने सुधा डिस्ट्रीब्यूटर संचालक एवं उसके ड्राइवर की हत्या कर दी।

समस्तीपुर में सिर्फ 10 रुपये के विवाद में युवक की गोली मार हत्या. Bithan News Samastipur News

अभी अभी : समस्तीपुर में सुधा डिस्ट्रीब्यूटर की गोली मारकर हत्या, अपराधियों का तांडव – एक दिन में दो – दो हत्या से सनसनी. Dalsinghsarai News Samastipur News

Leave a Reply