समस्तीपुर में तीन वाहन के बीच हुई भीषण टक्कर, एक की मौत कई घायल. | Samastipur News

समस्तीपुर जिला के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव के समीप एनएच 28 पर नीलगाय को बचाने के चक्कर में तीन वाहनों के बीच भीषण टक्कर हो गई। घटना शनिवार देर रात की है। घटना में जहां मुसरीघरारी हाइवे हॉस्पिटल के कंपाउंडर की मौत हो गई। वहीं, दूसरा बुरी तरह जख्मी हो गया।

मृतक की पहचान उदापट्टी गांव निवासी त्रिभुवन झा के पुत्र धनंजय कुमार झा (35 वर्ष) के रूप मे की गई है। वहीं, घायल की पहचान बेगूसराय जिला के रूदौली निवासी अभिषेक कुमार के रूप में की गई है। घायल को इलाज के लिए मुसरीघरारी स्थित एक निजी किल्निक मे भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

घटना के संबंध मे प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की मृतक अपने मामा के साथ कार से मुजफ्फरपुर से दवा लेकर मुसरीघरारी लौट रहा था। इसी दौरान उक्त जगह पर आने से आगे-आगे एक ट्रक व स्कॉर्पियो जा रहा था। ट्रक के आगे अचानक सड़क पर एक निलगाय दौड़ गई। निलगाय को बचाने के कारण ट्रक चालक ने एकाएक इमरजेंसी ब्रेक लगाया। ब्रेक लगाने के बाद पीछे-पीछे चल रही स्कॉर्पियो व कार ट्रक में जा टकराई। जिससे कार सवार कम्पाउंडर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं दूसरा जख्मी हो गया।

 

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दिया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि ट्रक व कार को जब्त कर लिया गया है। वहीं स्कॉर्पियो चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा है। मृतक के परिजन के आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।