गुजरात कमाने गया समस्तीपुर का युवक, लड़की उड़ा लाया. Samastipur Love Story

Samastipur Love Story: समस्‍तीपुर ज़िले के वारिसनगर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक युवक गुजरात कमाने गया तो कुछ ही द‍िनों बाद साथ दुल्‍हन लेकर लौटा। उसके गांव में प्रवेश करते ही ग्रामीणों का एक ही सवाल तुम्‍हारे साथ ये युवती कौन है। जबाव सुनकर सब चौंक गए। ये मेरी दुल्‍हन है । अब शादी हो चुकी है। ग्रामीणों ने कहा-इतनी जल्‍दी शादी कैसे कर ल‍िया। इसकी चर्चा अभी इलाके में हो रही थी क‍ि गांव में अचानक पुल‍िस पहुंच गई। फ‍िर क्‍या था पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया।’

प्रेमी युवक को साथ ले गई पुल‍िस:

वारिसनगर थाना क्षेत्र के गोही गांव से रविवार को एक प्रेमी युगल को गुजरात की पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से बरामद कर अपने साथ ले गई है। इस संबंध में थाना के एसआई मो. नूर आलम ने बताया कि गुजरात राज्य के राजकोट जिला अंतर्गत लोदिमा थाना से एसआई एच.आर. जडेजा पुलिस बल के साथ आयी थी ।

संयुक्त छापेमारी कर गोही गांव के स्व. अनिल मंडल के पुत्र अभिषेक कुमार (19 वर्ष) तथा यूपी के बलिया थाना क्षेत्र निवासी एक युवती को बरामद कर अपने साथ ले गई । श्री आलम ने बताया कि वह युवक गुजरात में काम करता था । वहीं युवती के पिता भी परिवार के साथ रहकर काम करते थे ।

युवती के पिता ने गुजरात के उक्त थाने में कांड संख्या 284/22 दर्ज कराते हुए अपनी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए इस युवक को आरोपित किया था । ग्रामीणों ने बताया कि कुछ माह पूर्व ही पिता की मृत्यु हो जाने और मां के अन्यत्र चले जाने के बाद वह काम करने गुजरात चला गया था । जहां से दो दिन पूर्व गोही स्थित अपने घर आया था। ग्रामीणों द्वारा पूछने पर उसने युवती से शादी कर लेने की बात बताई थी।

Leave a Reply