समस्तीपुर जेल सहित रोसड़ा व दलसिंहसराय जेल में भीषण छापेमारी. Samastipur Jail

Samastipur Jail: समस्तीपुर मंडल कारा सहित रोसड़ा और दलसिंहसराय उपकारा में शनिवार की सुबह अधिकारियों की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान कहीं से आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। मंडल कारा में सुबह 4 बजे सदर अनुमंडल पदाधिकारी आरके दिवाकर व डीएसपी सेहबान हबीब फखरी के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों ने औचक निरीक्षक किया।

कारा के अंदर प्रत्येक वार्डों में गहनता से जांच की गई। मंडल कारा अस्पताल, रसोई, मुलाकाती व्यवस्था की जांच की गई। जेल अधीक्षक ज्ञानिता गौरव ने बताया कि मुलाकातियों पर भी विशेष नजर रखी जा रही है। सुबह दो घंटे तक छापेमारी के बाद कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली। मौके पर सदर अंचल निरीक्षक विक्रम आचार्य, मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा, नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार समेत दर्जनों पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद रहे।

मुलाकाति, रसोई घर समेत वार्डों की गहन जांच: Samastipur Jail 

उपकारा रोसड़ा में शनिवार सुबह अनुमंडल पदाधिकारी ब्रजेश कुमार और डीएसपी शहरियार अख्तर के नेतृत्व में छापेमारी की गई। इस दौरान करीब पांच घंटे तक जेल के सभी वार्डों का निरीक्षण किया गया। जेल के अंदर रसोईघर, व्यायामशाला, शौचालय, मुलाकाती कक्ष समेत पूरे परिसर की गहन जांच की गई। अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि कोई आपत्तिजनक वस्तु प्राप्त नहीं हुआ। मौके पर काराधीक्षक गौरव कृष्ण, बीडीओ अनुरंजन कुमार, सीओ अम्बपाली यादव समेत सभी थानों के पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे।

दलसिंहसराय उपकारा में भी दी दबिश: Samastipur Jail 

दलसिंहसराय एसडीओ प्रियंका कुमारी एंव एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडे के नेतृत्व में मंडल उपकारा कोनैला में जांच की गई। एसडीओ ने बताया कि अभी पुरुष बंदियों की संख्या 106 एवं महिला बंदियों की संख्या 14 समेत कुल 120 कैदी उपकारा में हैं। छापेमारी के दौरान सभी वार्डो की तलाशी ली गई। साथ ही वार्ड में रह रहे सभी कैदियों से पूछताछ की गई। एकाएक छापेमारी से जेल में हड़कंप मच गई। मौके पर दलसिंहसराय बीडीओ प्रफुल चन्द्र प्रकाश, सीओ राजीव रंजन, थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश समेत पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply