लड़की के चक्कर में हुई समस्तीपुर के चंद्रशेखर उर्फ बुदरूक की हत्या. Samastipur Crime Story

Samastipur Crime Story: समस्तीपुर ज़िले के जितवारपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान हत्याकांड का बुधवार को मुफस्सिल पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की प्रेमिका समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवती के भाई के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, बाइक व मोबाइल बरामद किया है।

गिरफ्तार लोगों में मुसरीघरारी थाने के परिहता की एक लड़की उसका भाई सन्नी कुमार व जितवारपुर निजामत निवासी शिवजीराय का पुत्र रोहित कुमार शामिल है। गिरफ्तार तीनोें को पुलिस ने जेल भेज दिया। घटना का खुलासा करते हुए मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि गत सप्ताह जितवारपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान में मुसरीघरारी के लाटबसेपुरा परिहता वार्ड संख्या-2 निवासी पोल्ट्री कारोबारी चंद्रशेखर राय उर्फ बुदरूक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

इस घटना में वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर परिहता के सन्नी कुमार को गिरफ्तार किया गया। सन्नी ने इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि कुछ दिन पूर्व उसकी बहन ने बताया कि इसी गांव का चंद्रशेखर जिससे उसकी निकटतम जान पहचान थी। उसकी शादी भी हो गई है। कुछ दिन पूर्व उसकी पत्नी की मौत हुई है।

अब वह पुन: एक पुराना फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। जिसके बाद सन्नी ने अपनी बहन व जितवारपुर निवासी रोहित के साथ योजना बनाकर हत्या की साजिश रच डाला। योजनानुसार 16 जुलाई को चंद्रशेखर को फोन कर उसकी बहन ने उसे हाउसिंगबोर्ड मैदान बुलाया।

चंद्रशेखर के आने के बाद सन्नी अपने दोस्त् रोहित के साथ वहां पहुंच कर उसे गोली बार दी। चंद्रशेखर का मोबाइल बांध के पास झाड़ी में फेंक दिया। जिसे बाद में सन्नी के निशानदेही पर बरामद किया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि हत्या से पूर्व चंद्रशेखर को जिस मोबाइल से फोन किया गया था वह मोबाइल भी सन्नी के पास से मिला है। इसके अलावा सन्नी के पास से एक पिस्टल व तीन गोली भी बरामद हुई है। इसी पिस्टल से पोल्ट्री कारोबारी को गोली मारी गई थी।

Leave a Reply