समस्तीपुर में पूर्व उप सरपंच की कुल्हाड़ी से गला काट हत्या. Samastipur Crime News

Samastipur Crime News: समस्तीपुर ज़िले के सिंघिया पंचायत के दो बार उप सरपंच रह चुके हीरा सिंह की मंगलवार दोपहर बदमाशों ने कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। शव प्रखंड कार्यालय के पास आम के बगीचे में मिली।

पुलिस ने शव से दो मीटर दूर पेड़ के नीचे से शराब की बोतल, ग्लास व पानी की बोतल बरामद की है। आशंका है कि बदमाशों ने उप सरपंच को शराब पीने के नाम पर बुलाकर हत्या कर दी । मृतक के गले पर कुल्हाड़ी से दो वार के निशान दिख रहे हैं। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

रोसड़ा के एसडीपीओ शिवम कुमार ने कहा कि अभी आवदेन नहीं मिला है। घटना का जल्द खुलासा हो जाएगा। दो संदिग्ध युवकों से हिरासत में पूछताछ की जा रही है।

सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष कुमार भुवन घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। रोसड़ा एसडीपीओ ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस दौरान परिजनों ने उनसे खोजी कुत्ता मंगवा कर बदमाशों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की।

इसके बाद खोजी कुत्ता मंगवाया गया, जो कुछ देर इधर उधर घूमने के बाद सबसे पहले पावर सब स्टेशन में गया। फिर वह प्रखंड कार्यालय का चक्कर लगाते हुए एक संदिग्ध युवक के घर का चक्कर लगाते हुए दुर्गा चौक जाकर फिर वापस आ गया।

Leave a Reply