समस्तीपुर में प्रेम विवाह के बाद लड़की की सौतेली मां बनी जान की दुश्मन. Samastipur Crime News

समस्तीपुर (Samastipur Crime News) में एक लड़की ने घर से भागकर अपने पसंद के लड़के से शादी कर ली. यह बात उसकी सौतेली मां और फूफा को नागवार गुजरी. वे दोनों लड़की और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. ऐसे में पीड़ित नववाहिता अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने एसपी कार्यालय (Threatened To Kill Daughter In Samastipur) पहुंच गयी. जिसके बाद पीड़िता को वहां से महिला थाने भेजा गया. पीड़िता के शिकायत अनुसार उसने पति को भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

प्रेम विवाह से सौतेली मां नाराज: पुलिस में रिपोर्ट के अनुसार बेगूसराय जिले के सिमरिया की रहने वाली शाम्भवी की मां का बचपन में देहांत हो गया था. सौतेली मां के आने के बाद तेघरा हसनपुर में उसके फूफा ने उसका लालन-पालन किया. परिवार के करीबी रितिक नाम के लड़के से शाम्भवी की दोस्ती हो गयी. वक्त के साथ दोनों में दोस्ती परवान चढ़ी और दोनों एकदूसरे से प्यार करने लगे. इसके बाद दोनों परिवार के खिलाफ जामकर समस्तीपुर मोरवा मंदिर में शादी रचा ली. यह बात पीड़िता की सौतेली मां और फूफा को नागवार गुजरी.

विवाहिता को जान से मारने की धमकी: प्रेम विवाह के बाद से सौतेली मां बेटी और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. ऐसे में पीड़िता शिकायत लेकर समस्तीपुर एसपी हृदयकान्त (Samastipur SP Hridaykant) के कार्यालय पहुंच गयी. जिसके बाद पीड़िता को महिला थाने (Police Complainst Against Step Mother) भेजा गया. जहां उसने अपनी सौतेली मां और फूफा के खिलाफ शिकायत की है. साथ ही सुरक्षा मुहैया करने की गुहार लगायी है.

Leave a Reply