Samastipur Crime News : समस्तीपुर के युवक का शव मुजफ्फरपुर से बरामद.

समस्तीपुर जिले के एक युवक का शव मुजफ्फरपुर से बरामद किया गया हैं। युवक की गोली मारकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार कल्याणपुर थाना क्षेत्र के परतापुर गांव में एक युवक का शव गुरुवार को पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान मालवाहक पिकअप चालक व गाड़ी मालिक अशर्फी साह के पुत्र विपिन कुमार साह के रूप में हुई है।

 

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सिमरी पिपरी गांव में युवक का शव बुधवार को ग्रामीणों ने देखा था। ग्रामीणों की सूचना पर सकरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बताया जाता है कि युवक मुक्तापुर बाजार समिति से लकड़ी का चौकी लेकर मुजफ्फरपुर अपने मालवाहक पिकअप से गया था। उसी क्रम में उसका शव एनएच57 पर बरामद हुआ।

इस संदर्भ में सकरा थाना अध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि युवक का शव सड़क एनएच 57 किनारे बरामद हुआ था। आशंका है कि शव पर गोली लगना प्रतीत होता है। उसे गोली मारकर उसकी हत्या की आशंका है। वैसे वहां से एकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। ग्रामीणों के अनुसार युवक गाड़ी चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।

Leave a Reply