समस्तीपुर न्यायालय में आत्मसमर्पण करने जा रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग. Samastipur Crime News

Samastipur Crime News: समस्तीपुर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने सरेआम गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। मामला नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड घटी। जहां गुरुवार को डॉ. एके नंदी के क्लीनिक के पास नकाबपोश बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने न्यायालय में समर्पण करने जा रहे एक युवक पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग किया। हालांकि गोलीबारी की इस घटना में युवक बाल-बाल बच गया और किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकला।

 

 

सूत्रों की माने तो मारवाड़ी बाजार गोलीकांड प्रकरण में नामजद आरोपी राहुल यादव उर्फ चूसनी, कुणाल राम, मनीराम न्यायालय में आत्मसमर्पण करने जा रहे थे। घटना के संबंध में पीड़ित युवक का बताना है कि मारवाड़ी बाजार गोलीकांड प्रकरण में न्यायालय में समर्पण करने जा रहा था। इस दौरान डॉ. एके नंदी के क्लिनिक के पास उस पर नकाबपोश बदमाशों ने तीन राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान किसी तरह वह जान बचाकर वहां से भाग निकला।

बताते चलें कि राहुल यादव उर्फ़ चुसनी यादव भी कई मामलों में नामजद आरोपी है। घटना के बाद स्थानीय लोगों में तरह-तरह की चर्चा है। चुसनी यादव ने बताया कि उसे दो-तीन लोगों पर शक है जो उसकी हत्या करना चाहते हैं। इस मामले पर नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से बचते हुए गोलीबारी की घटना से अनभिज्ञता जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है।

 

INPUT - BHASKAR.COM

Leave a Reply