समस्तीपुर में फिर प्रोपर्टी डीलर की हत्या, अपराधियों ने अंघाघुंध फायरिंग कर गोलियों से भुना. | Samastipur Crime News

समस्तीपुर ज़िले के मुफस्सिल थानाक्षेत्र के विशनपुर बांदे गांव में मंगलवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने कार सवार प्रोपर्टी डीलर पर अंघाघुंध फायरिंग कर गोलियों से भून डाला। मृतक की पहचान मोहनपुर वार्ड 12 निवासी सतीशचंद्र प्रकाश के पुत्र 45 वर्षीय रंजन वर्मा के रूप में हुई है। Samastipur Crime News

 

 

सूचना पर दलबल के साथ पहुचे थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्र और सदर अंचल पुलिस निरीक्षक विक्रम आचार्य ने घटनास्थल का जायजा लिया। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। घटनास्थल से पिस्टल व थ्री नांट थ्री का तीन खोखा मिला है। मोहनपुर निवासी रंजन वर्मा प्रोपर्टी डिलिंग का काम करते थे। मोहनपुर चौक पर अपनी बालू गिट्टी की एक दुकान खोल रखी है।

 

यहाँ देखें वीडियो … 👇👇👇

Samastipur Crime News

 

 

 

स्वजनों ने बताया कि मंगलवार शाम विशनपुर बांदे किसी परिचित से मिलने गए थे। उघर से करीब 8 बजे अपने कार चालक ब्रजेश कुमार के साथ वाहन से घर लौट रहे थे। इस क्रम में विशनपुर बांदे गांव के निकट एक पर सवार तीन की संख्या में बदमाशों ने उसके वाहन को ओवरटेक कर साइड लेने प्रयास किया। जब कार चालक ने वाहन की रफ्तार घीमी की तो बदमाश कार से नीचे उतरकर अंघाघुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया।

Samastipur Crime News

 

 

 

रंजन और उसके चालक वाहन से उतरकर भागने लगे। इस क्रम में बदमाशों ने पीछा करते हुए रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी। हलांकि, कार चालक किसी तरह जान बचाकर भाग निकला। घटनास्थल पर ही रंजन की मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर बदमाश अपनी कार से भाग निकले। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्र ने बताया कि शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। सूत्रों की मानें तो घटना के पीछे प्रोपर्टी डिलिंग का विवाद बताया जा रहा है।

Samastipur Crime News