समस्तीपुर के वारिसनगर में बगीचा में पेड़ से लटका मिला अधेड़ का शव, इलाके में फैली सनसनी. | Samastipur Crime News

समस्तीपुर ज़िले के वारिसनगर थाना के रायपुर पंचायत में नकटा चौक से रायपुर जाने वाली मुख्य सड़क किनारे स्थित आम के बगीचा में पेड़ से लटके एक अधेड़ का शव देखते ही लोगों में सनसनी फैल गयी। इससे देखते ही देखते बगीचे में आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ गयी। उसी दौरान मृतक की रायपुर पंचायत के चंदौली गांव वार्ड संख्या छह निवासी घोघा महतो के 50 वर्षीय पुत्र संतु महतो के रूप में पहचान की गई।

 

घटना की सूचना मिलने के बाद पूर्व मुखिया डॉ इरशाद अहमद ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष संतोष कुमार को दिया। जिस पर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ पंहुचे और शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि संतु मजदूरी करता था। इन दिनों वह आर्थिक तंगी से परेशान रहता था।

 

मिली जानकारी के अनुसार संतु रविवार सुबह घर के लोगों को मजदूरी करने की बात कहकर निकला था। दिन में कुछ मजदूर खेत मे काम करने जा रहे थे तो उनकी नजर आम के पेड़ में लटकते शव पर पड़ी। जिसके बाद मजदूरों ने गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। नवनिर्वाचित मुखिया रफत आरा ने बताया कि मृतक के परिजन को दाह संस्कार के लिए कबीर अंत्येष्टि योजना से तीन हजार रुपये की राशि दी गयी है।