समस्तीपुर शहर में बदमाशों ने गिट्टी-बालू व्यवसायी को मारी गोली. Samastipur Crime News

Samastipur Crime News: समस्तीपुर में बदमाशों ने गिट्टी-बालू व्यवसायी को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना रविवार की सुबह मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मोहनपुर पुल पर हुई। व्यवसायी की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी रामचंद्र राय के पुत्र नीरज कुमार (30 वर्ष) के रूप में की गई है।

 

घटना के बाद जुटे स्थानीय लोगों ने सड़क पर खून से लथपथ पड़े व्यवसायी को जख्मी हालत में इलाज के लिए शहर के ही एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां उनकी चिकित्सा जारी है। जहां घटना के बाद से आसपास में तनाव का माहौल व्याप्त है। लोग फिर से पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

 

इधर गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद पहुंची मुसरीघरारी थाने की पुलिस ने घटनास्थल से जमीन पर गिरा एक खोका भी बरामद किया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक गोलीबारी की घटना से पहले व्यवसायी व बदमाशों के बीच हाथापाई भी हुई थी। वहीं घटनास्थल पर व्यवसायी की काले रंग की बुलेट गाड़ी भी पड़ी हुई थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है। जल्द ही अपराधियों की पहचान करते हुए उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply