समस्तीपुर शहर में मारपीट व फायरिग मामले में चार आरोपित गिरफ्तार. Samastipur City News

Samastipur City News: समस्तीपुर शहर में मारपीट व फायरिग की तीन अलग-अलग घटनाओं में नगर थाना की पुलिस टीम ने छापेमारी कर चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला के मो. कलाम के पुत्र सज्जाद, पेठियागाछी के नंदलाल साह के पुत्र अवधेश राज, धर्मपुर वार्ड 02 के रामु पासवान के पुत्र सज्जन पासवान, वारिसनगर थाना क्षेत्र के बेगमपुर वार्ड 09 निवासी रामइकबाल राय के पुत्र यशपाल कुमार के रूप में हुई है।

डीएसपी सेहबान हबीब फखरी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित नगर थाना इलाके में फायरिग व मारपीट की अलग अलग घटनाओं में नामजद हैं। बीते 18 जुलाई की रात आरोपित यशपाल कुमार ने शहर के बारह पत्थर मोहल्ला स्थित ससुराल में जाकर अपनी पत्नी पर फायरिग करते हुए जानलेवा हमला किया। आरोपित की पत्नी रुबी कुमारी के द्वारा नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसमें यशपाल कुमार समेत तीन को नामजद किया था।

19 जुलाई की रात शेखटोली में आरोपित सज्जाद ने मोहल्ला के एक युवक ताबीश पर फायरिग करते हुए उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी बरामद हुई थी। पीड़ित के फर्द बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसमें सज्जाद और अवधेश राज समेत तीन को नामजद आरोपित किया गया था। 20 जुलाई की शाम धर्मपुर मिडिल स्कूल के समीप आपसी विवाद में आरोपित सज्जन पासवान ने मोहल्ला के युवक प्रिस पासवान को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था।

पीड़ित के द्वारा नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसमें सज्जन पासवान और दीपक पासवान को नामजद आरोपित किया गया था। डीएसपी ने बताया कि लगातार हो रही फायरिग व मारपीट की घटनाओं को देखते हुए नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय के नेतृत्व में संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई और सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। आरोपित यशपाल कुमार के पास से एक बाइक बरामद हुई है। छापेमारी दल में पुअनि आफताब आलम, प्रमोद कुमार, सत्येन्द्र नारायण शर्मा, अशोक कुमार, फैजुल अंसारी समेत सशस्त्र बल के जवान मौजूद रहे।

Leave a Reply