Samastipur News : समस्तीपुर में व्यापार मंडलों का चुनाव आज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम.

Samastipur Election News : समस्तीपुर प्रखंड मुख्यालय में दो बूथ बनाये गये हैं। सुबह सात बजे से साढ़े चार बजे शाम तक मतदान होगा। बीडीओ राहुल कुमार ने बताया कि मतदान की समाप्ति के बाद मतगणना भी कराने के बाद परिणाम की घोषणा की जाएगी.

Samastipur News : समस्तीपुर जिले में बुधवार को करीब आधा दर्जन जगहों पर व्यापार मंडल का चुनाव आज हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार,  सुबह 7 बजे से शाम 4.30 बजे तक मतदान के बाद मतगणना होगी। उसके बाद चुनाव परिणाम की घोषणा की जाएगी। चुनाव में शांति बनाये रखने के लिए प्रशासन की ओर से दंडरधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है।

समस्तीपुर व्यापार मंडल के चुनाव के लिए समस्तीपुर प्रखंड मुख्यालय में दो बूथ बनाये गये हैं। सुबह सात बजे से साढ़े चार बजे शाम तक मतदान होगा। बीडीओ राहुल कुमार ने बताया कि मतदान की समाप्ति के बाद मतगणना भी कराने के बाद परिणाम की घोषणा की जाएगी। मतगणना ई-किसान भवन में होगी।

उन्होंने बताया कि कुल 902 मतदाता हैं। अध्यक्ष पद के लिए तीन उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। सदस्य पद के सभी उम्मीदवार पहले ही निर्विरोध घोषित हो चुके हैं।

उधर, बिथान प्रखंड में व्यापार मंडल के अध्यक्ष पद पर चुनाव होगा। बीडीओ सह प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी प्रेम कुमार यादव ने बताया कि प्रखंड मुख्यालय के कार्यालय में एक मतदान केंद्र बनाया गया है। 13 मतदाता चुनाव में मतदान करेंगे। शांतिपूर्ण चुनाव की तैयारी हो चुकी है। इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए दो उम्मीदवार मैदान में है।