Samasripur Crime News : समस्तीपुर में मुखिया पर जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने एक हमलावर को दबोचा.

Samasripur Crime News : अपराधियों ने गुरुवार की सुबह नवनिर्वाचित मुखिया प्रवीण महतो पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया।  फायरिंग की आवाज सुनकर जुटे ग्रामीणों ने एक आरोपित को हथियार समेत दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

समस्तीपुर में अपराधियों ( Samasripur Crime News) ने गुरुवार की सुबह नवनिर्वाचित मुखिया प्रवीण महतो पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया।  फायरिंग की आवाज सुनकर जुटे ग्रामीणों ने एक आरोपित को हथियार समेत दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर रही है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि रोसड़ा थाना क्षेत्र के मोहिउद्‌दीननगर पश्चिम के मुखिया प्रवीण महतो हसनपुर प्रखंड से एक बैठक से वापस घर लौट रहे थे इसी क्रम में अपराधियों ने उनके गांव बदिया के निकट ही उन्हें गोली मार दी। बताया जाता है कि अपराधियों द्वारा मुखिया कई चक्र गोली चलाई गई। गोली उनके दाहिने पैर में लगी है।

मिली जानकारी के अनुसार के अपराधी नयानगर सिहमा चौक से उनका पीछा कर रहे थे। गोली की आवाज के बाद स्थानीय लोग इकट्ठा हुए तथा घायल मुखिया को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।