समस्तीपुर में सडकों को अतिक्रमणमुक्त कराने का आदेश, सड़क के दोनों तरफ 10-10 फीट जगह खाली करने का आदेश. AngaarGhat News Samastipur

समस्तीपुर ज़िले के उजियारपुर अंचल के अंगारघाट चौक पर सड़क के दोनों ओर 10-10 फीट सड़क किनारे की जमीन खाली होगी। अंचलाधिकार अजीत कुमार झा ने समस्तीपुर से रोसड़ा को जोड़ने वाली स्टेट हाईवे 55 को अतिक्रमणमुक्त कराने को लेकर संबंधित निर्देश दुकानदारों को दिया है।

सीओ ने माइकिंग कर अंगारघाट चौक पर सड़क के दोनों ओर दस- दस फीट सड़क किनारे की जमीन को एक सप्ताह के अंदर खाली करने काे कहा। अंगारघाट चौक के हाईवे किनारे वाले दुकानो के साथ अंगारघाट- दलसिंहसराय पथ तथा अंगारघाट पुल पर जानेवाली पथ में सड़क तक बढा हुआ दुकान व छज्जा को हटाने का सख्त निर्देश दिया।

सीओ ने दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा है कि निर्देशित समय में दुकान को समुचित स्थान तक नहीं ले जाने पर अतिक्रमण मुक्ति अभियान चलाकर सड़क खाली कराने के साथ अतिक्रमण करनेवाले दुकानदारों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कई दुकानदारों को सीओ ने समझाते हुए इससे होनेवाली परेशानी से बचने को कहा। स्टेट हाईवे पर गाड़ियों के बढे दबाव और अंगारघाट चौक पर सड़क पर जहां- तहां लगे ऑटो, बाइक आदि से दुर्घटना की हमेशा संभावना बनी रहती है। अंगारघाट में सिकुड़ती जा रही सड़क के कारण चौक पर विभिन्न कार्यों से आनेवाले लोगों की मोटरसाइकिल व अन्य वाहन पार्किंग करने में भारी कठिनाई होती है।

Leave a Reply