समस्तीपुर में अनियंत्रित डम्पर ने बाइक को सवार कुचला, एक की मौत – दूसरे की हालत नाजुक. | Samastipur News

समस्तीपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमे एक अनियंत्रित डम्पर से कुचलकर एक बाइक सवार की मौत हो गयी है, वहीं एक युवक जख्मी है जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने सड़क जाम कर दिया है।

जानकारी के अनुसार सरायरंजन थाना क्षेत्र के भागवतपुर चौक पर आज एक अनियंत्रित डम्पर ने बाइक सवार एक व्यक्ति को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। वहीं इस हादसे में बाइक पर एक युवक गंभीर से जख्मी हो गया है, जिसका ईलाज स्थानीय निजी क्लिनिक में चल रहा है। मृतक की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के लगुनिया सूर्यकंठ निवासी गंगा प्रसाद राय ( 55 वर्ष ) के रूप में हुई है, वहीं जख्मी का नाम प्रसून कुमार राय (35 वर्ष ) है, दोनों रिश्ते में पिता पुत्र हैं।

घटना के संबंध बताया गया है कि दोनों पटोरी से समस्तीपुर आ रहे थे। इसी दौरान सरायरंजन के भागवतपुर चौक के समीप आ रही एक डम्पर गाड़ी ने पीछे से ठोक दिया , जिससे बाइक सवार पिता पुत्र फेका गए। इस दौरान डम्पर से कुचलकर पिता की मौत हो गयी, वहीं पुत्र गंभीर रूप से जख्मी है। घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने सड़क जाम कर दिया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी।