Samastipur News : समस्तीपुर शहर में छिनतई की घटना बढ़ी, दिन – दहाड़े 1.30 लाख रुपए छीन फरार हुआ अपराधी,

Crime in Samastipur : शुक्रवार को नगर थाना क्षेत्र के आरएसबी इंटर स्कूल रोड में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति से रुपये से भरा झोला छीन लिया. जब तक पीड़ित हल्ला करता बदमाश फरार हो चुके थे.

 

Samastipur Crime News : समस्तीपुर शहर में लगातार हो रही लूट और छिनतई की घटनाओं से लोगो में खौफ का कायम हो गया है। आए दिन लूट व छिनतई की घटना से लोग राह चलते डर व भय के आगोश में रहते हैं। अंधेरा होना तो दूर अब दिन-दहाड़े उच्चके घटना पर घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। हालांकि पुलिस हर मामले की गहन जांच तो करती है, मगर अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई है।

 

बता दें कि शुक्रवार को नगर थाना क्षेत्र के आरएसबी इंटर स्कूल रोड में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति से रुपये से भरा झोला छीन लिया। जब तक पीड़ित हल्ला करता बदमाश फरार हो चुके थे। छिनतई के शिकार हुए पीड़ित की पूसा थाना के हरपुर के अरबिंद कुमार राय के रूप में पहचान की गयी है। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार पूसा हरपुर निवासी अरविंद कुमार राय ने बताया कि उन्होंने एसबीआई शाखा से एक लाख 25 हजार रुपए की निकासी की थी। उनके पास पहले से पांच हजार रुपये भी थे। सभी रुपए झोला में रख पैदल ही ताजपुर रोड जा रहा था। उसी दौरान आरएसबी इंटर स्कूल के पास पहुंचते ही पीछे से बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और झोला छीनकर फरार हो गये। जब तक हल्ला करते और लापेग बदमाशों के पीछे दौड़ते तबतक बाइक सवार बदमाश ताजपुर रोड होते हुए फरार हो गये।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में कमरे में लटका मिला युवती का शव, इलाके में फैली सनसनी. | Samastipur News

 

मालूम ही कि अभी कुछ दिन पूर्व ही एसबीआई एडीबी से रुपए लेकर घर लौट रहे एक व्यक्ति की काशीपुर में बाइक की डिक्की तोड़ बदमाशों ने एक लाख रुपए का थैला छीन लिया था।