Big Breaking : समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, एक महिला की मौत; 2 की स्थिति नाजुक डीएमसीएच रेफर. Road Accident in Samastipur

समस्तीपुर जिले के सिंघीया थाना क्षेत्र के बंगरहट्टा में में पिकअप और टेम्पू के आमने सामने एक्सीडेंट में एक 55 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी। वही दो अन्य लोग घायल हो गए हैं।

घायलो को डीएमसीएच रेफर किया गया है। मृतक की पहचान बंगरहट्टा ग्राम के वार्ड 13 के राम प्रसाद राय के पत्नी गीता देवी के रूप में की गई है ,वही घायलो में मिल्की ग्राम के गीता महतो के पत्नी फूलो देवी तथा बंगरहट्टा के मुकेश राय के 8 वर्षीय पुत्र राजु कुमार के रूप में की गई है।

इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष कृष्ण कांत मण्डल ने बताये की सिंघीया की ओर से पिकअप गाड़ी बेरचौक की तरफ जा रहा था तथा पूर्व से टेम्पू पश्चिम की ओर सिंघीया आ रहा था जो बंगरहट्टा के समीप आमने सामने टकरा गया। जिससे टेम्पू पर सवार 3 लोग घायल हो गया जिसे इलाज करवाने के लिये पीएचसी सिंघीया में एडमिट करवाया गया हियँ। जहाँ डॉ ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर रहने पर फूलो देवी एवं राजू कुमार को डीएमसीएच रेफर कर दिए वही राम प्रसाद राय के पत्नी को इलाज के दौरान ही मौत हो गई हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर भेज दिए तथा BR07GA9110न0 के पिकअप गाड़ी को जप्त कर लिया गया है। इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply