समस्तीपुर में एनएच 28 पर कार – ट्रक की भीषण टक्कर, कार में फंसे सभी कार सवार. | Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के डैनी चौक के पास एनएच 28 पर ट्रक व कार की हुई आमने सामने की भीषण टक्कर में कार में सवार सभी चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराय में भर्ती कराया गया है। जहां चारों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

 

वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर भागने में सफल रहा। इधर घटना की जानकारी मिलते ही दलसिंहसराय पुलिस, घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जूट गयी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि, शनिवार की दोपहर करीब पौने दो बजे मुसरीघरारी की ओर से आ रही सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर तथा दलसिंहसराय की ओर से आ रही ट्रक के बीच डैनी चौक एनएच 28 पर अचानक आमने सामने टकरा गयी।

 

जिसमें स्विफ्ट डिजायर में सवार सभी लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। तत्काल स्थानीय लोगों ने किसी तरह सभी घायलों को गाड़ी में से निकालकर ईलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है। इधर मौके का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घायलों में केवल कार चालक की ही पहचान हो पाई है। कार चालक वारिसनगर थाना क्षेत्र के हजपुरबा पंचायत स्थित, कुसैया गांव का निवासी बताया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी घायल व्यक्ति की पहचान नही हो पायी थी।

Leave a Reply