समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, टैंपू और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत – कई घायल | Road Accident in Samastipur

समस्तीपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जहाँ एक ट्रक और ऑटो में टक्कर (Truck Auto Accident) हो गई. यह हादसा बिशनपुर चौक के समीप धर्मकांटा मोड़ के पास हुआ है. इस भीषण हादसे 3 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. सभी घायलों को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. लोगों ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया।

घटना के बाद काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए. वहीं इस घटना से आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर -रोसड़ा मुख्य सड़क को जाम कर दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक ने रॉन्ग साइड में जाकर सड़क से गुजर रहे ऑटो में टक्कर मार दिया, जिससे ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में एक महिला सहित तीन लोंगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी , वहीं एक बच्चे सहित चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं।

घटना स्थल से मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग एक ही परिवार के हैं और जिले के उजियारपुर प्रखंड के भुसारी गांव के रहने वाले हैं। मंगलवार की शाम सभी ऑटो में सवार होकर ट्रेन पकड़ने के लिए समस्तीपुर स्टेशन जा रहे थे,  इसी बीच बिशनपुर धर्मकांटा के पास मोड़ पर ट्रक और ऑटो में आमने – सामने से टक्कर हो गयी। इस हादसे में टेंपो चालक और एक पति – पत्नी की मौत हो गयी है, वही एक छोटे बच्चे सहित जख्मी कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

Leave a Reply