दस माह पूर्व हुई थी शादी, समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत. Road Accident in Samastipur

Road Accident in Samastipur: समस्तीपुर जिले में रविवार को दो अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे में दो व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। खानपुर थाना क्षेत्र में समस्तीपुर-शिवाजीनगर मार्ग के खतुआहा चौक के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार 65 वर्षीय वृद्ध को कुचल डाला।

 

वहीं, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव स्थित मंदिर-मस्जिद चौक के समीप समस्तीपुर-ताजपुर मुख्य मार्ग में 25 वर्षीय युवक सड़क पार करते वक्त तेज रफ्तार पिकअप व ट्रक की चपेट में आ गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने काफी देर तक सड़क जाम रखा।

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया गया। सड़क जाम के कारण राहगीरों को काफी कठिनाई हुई।

दस माह पूर्व ही हुई थी शशिकांत शादी, सड़क दुर्घटना में मौत: Road Accident in Samastipur

समस्तीपुर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव में ससुराल आए हाजीपुर के लगुराम निवासी मुनाक राय के 25 वर्षीय पुत्र शशिकांत कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई। वे आधारपुर निवासी मदन राय के दामाद हैं। ग्रामीणों के अनुसार रविवार सुबह शशिकांत अपने घर से ससुराल आया था।

आधारपुर गांव स्थित मंदिर मस्जिद चौक के समीप किसी वाहन से उतर कर पैदल सड़क पार कर रहा था। इस क्रम में समस्तीपुर से ताजपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार पिकअप व ट्रक की चपेट में आ गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने बताया कि करीब दस माह पूर्व आधारपुर गांव के मदन राय की पुत्री अंजली कुमारी से शशिकांत की शादी हुई थी।

तेज रफ्तार वाहन ने नवविवाहिता की मांग का सिदूर मिटा दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने समस्तीपुर-ताजपुर मुख्य मार्ग में बांस बल्ला लगाकर सड़क जाम कर दिया। प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। पीड़ित परिवार को सरकारी मुआवजे की मांग की। प्रभारी थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। पंचायत प्रतिनिधि मनीष यादव ने पीड़ित परिवार से मिलकर सहायता का आश्वासन दिया।

तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दुकानदार को रौंदा, सड़क जाम: Road Accident in Samastipur

समस्तीपुर ज़िले के खानपुर थाना क्षेत्र के खतुआहा चौक के निकट शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार 65 वर्षीय चाय दुकानदार को कुचल डाला। मृतक की पहचान जहांगीरपुर पंचायत के मधुटोला निवासी राधे साह के रूप में हुई।

घटना के बाद ग्रामीणों ने खतुआहा चौक स्थित मीडिल स्कूल के निकट बांस बाल्ला लगाकर समस्तीपुर-शिवाजीनगर मार्ग को जाम कर दिया। खतुआहा पंचायत के मधुटोल निवासी राधे साह की चकवाखार चौक के पास नीलकमल लाइन होटल है। खानपुर मोर के पास उनके पुत्र की चाय दुकान है।

स्वजनों ने बताया कि रविवार सुबह खानपुर मोर स्थित पुत्र के चाय दुकान से साइकल चलाकर प्रतिष्ठान की ओर जा रहे थे। इस क्रम में मिडिल स्कूल के निकट ट्रक ने उन्हें रौंद डाला। घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया गया है।

Leave a Reply