SAMASTIPUR ACCIDENT: समस्तीपुर के हरपुर एलौथ में सड़क हादसे में किशोर की मौत.

समस्तीपुर, 15 दिसंबर, 2021 | झुन्नू बाबा

समस्तीपुर ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ में बीती रात सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई। जिसके विरोध में ग्रामीणों ने बुधवार को शव को सड़क पर रखकर स्टेट हाईवे को घंटो जाम कर तोड़फोड़ और आगजनी की घटना को अंजाम दिया है।

बताया जाता है कि ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर गाँव के वार्ड नं 09 निवासी बबलू साह के 13 वर्षीय किशोर आशीष कुमार बीती रात सड़क पार कर रहा था। इसी बीच एक बेकाबू ट्रक ने किशोर को कुचलकर फरार हो गया। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही मुसरीघरारी थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आये। बुधवार सुबह उक्त किशोर का पोस्टमार्टम कराया गया एवं शव को परिजनों को सौंप दिया गया। इसके बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर घंटो मुसरीघरारी समस्तीपुर मुख्य मार्ग को अवरूद्ध कर ज़िला प्रशासन के विरोध में नारेवाजी करते हुए। आसपास के दुकानों में तोड़फोड़ किया। सड़क पर आगजनी की घटना को अंजाम दिया। जिसकी सूचना मिलते ही मुसरीघरारी एवं मुफ़स्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर मामले को शांत कराया है।