Samastipur News : समस्तीपुर सदर अस्पताल में आरओ मशीन का हुआ उद्घाटन, मौके पर सिविल सर्जन भी रहे मौजूद.

Samastipur Sadar Hospital : समस्तीपुर सदर अस्पताल में मरीजों को शुद्ध पेयजल उपलबध कराने को लेकर सदर अस्पताल में सुधा डेयरी की ओर से आर ओ मशीन लगवाया गया है.

Samastipur News : समस्तीपुर सदर अस्पताल में मिथिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड के द्वारा दो आरओ प्लांट लगाया गया है। जिसका उद्घाटन मंगलवार को सुधा डेयरी के प्रबंध निदेशक मो. जीमीरुद्दीन, सीएस डॉ. एसके चौधरी एवं डीएस डॉ. गिरीश कुमार ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया। इस दौरान सुधा डेयरी के एमडी ने बताया कि मरीजों की सेवा भाव के लिए सदर अस्पताल में दो आरओ प्लांट लगाया गया है। ताकि अस्पताल में आने वाले मरीजों को शुद्ध पानी मिल सके।

इस मौके पर सीएस ने बताया कि महिला वार्ड के बगल में एवं ओपीडी के सामने आरओ प्लांट लगाया गया है। यहां से मरीजों को प्यूरीफाई पानी मिलेगा। प्लांट के रखरखाव एवं संचालन को लेकर भी रणनीति बनायी जाएगी। ताकि यहां निरंतर मरीजों को शुद्ध पानी मिलता रहे। मौके पर डीएमओ डॉ. विजय कुमार, डीआईओ डॉ. विशाल कुमार, केयर इंडिया की श्वेता कुमारी, चंदन कुमार, प्रिंस प्रशांत सहित अन्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़े :  एक्शन में समस्तीपुर जिला प्रशासन : 39 शराब कारोबारियों को दबोचा, शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप. | Wine Smugglers Arrested in Smastipur