समस्तीपुर राजद में विवाद बढ़ा, जिला अध्यक्ष को हटाने की मांग तेज. RJD Samastipur

समस्तीपुर राजद के जिला अध्यक्ष राजेन्द्र सहनी के कार्य से राजद में विवाद शुरू हो गया है। गुरुवार को कर्पूरी आश्रम स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में राकेश कुमार राय की अध्यक्षता में हुई बैठक में जिला अध्यक्ष से असंतुष्ट कार्यकर्ताओं व नेताओं की जुटान हुई।

इसमें उनके कार्यकलाप पर रोष जताने के साथ उन्हें पद से हटाने की आलाकमान से मांग की गयी। बैठक में राकेश कुमार ने कहा कि राजेंद्र सैनी दल के समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। उन्हें जिला अध्यक्ष प्रताड़ित कर दल छोड़ने के लिए विवश कर रहे है।

उन्होंने जिला अध्यक्ष पर जिला कमेटी और जिला कार्यकारिणी की नियमित बैठक नहीं करने और स्थानीय कार्यकर्ताओं के बारे में प्रदेश अध्यक्ष को गलत जानकारी देकर दिग्भ्रमित करने का आरोप लगाया।

कहा कि राकेश कुमार राय, संजय नायक, राम विनोद पासवान, अमरजीत चौधरी, तेजराम पासवान, मनोज ठाकुर, कलाम खान, राधा रमन सिंह आदि कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार र पार्टी छोड़ने के लिए विवश किया जा रहा है। बैठक में जिला महासचिव राम विनोद पासवान, एससी एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव राजेंद्र राम, संजय नायक, राकेश कुमार, कर्मवीर राय, आत्माराम राय, संतोष कुमार राय, राज कुमार यादव, मोहम्मद नियाज, सोनू कुमार आदि उपस्थित थे।

 

 

INPUT - LIVEHINDUSTAN.COM

Leave a Reply