राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की स्वास्थ्य लाभ के लिए समस्तीपुर राजद नेता नागमणि ने की बाबा अमरनाथ एवं माता वैष्णों देवी की कामना. RJD Samastipur

RJD Samastipur: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की कुशलता एवं के स्वास्थ्य लाभ के लिए की कामना को लेकर समस्तीपुर राजद नेता नागमणि ने अपने साथियों साथ बाबा अमरनाथ और माता श्री वैष्णों देवी जाकर उनका दर्शन किया तथा पूजा अर्चना की।

राजद नेता नागमणि ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की अच्छे स्वास्थ्य की कामना को लेकर बाबा अमरनाथ में राजद समर्थकों ने विशेष पूजा व हवन किया। साथ ही 108 आहूति के साथ हवन कर उनके लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया गया। राजद नेता ने कहा कि बाबा बर्फ़ानी से वे प्रार्थना कर रहें हैं कि जल्द उनके नेता को स्वस्थ करें।

लालू यादव गरीबों के मसीहा हैं। प्रार्थना जरूर पूरी होगी। बाबा बर्फ़ानी और माता वैष्णों सबकी मनोकामना पूरी करती है। हमारे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लिए भी प्रार्थना जरूर सुनेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव जल्द स्वस्थ हो जाएंगे।

राजद नेता नागमणि ने कहा कि जम्मू कश्मीर से लौटने के दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव से दिल्ली के एम्स में जाकर मुलाकात भी करेंगे। उनके साथ दीनानाथ राय, उत्तम गुप्ता, राजमणि, सौरव सुमन, विकाश गुप्ता, संजीत राय, दीपक यादव, कृपाकर झा, योगेश कुमार आदि लोगों ने भी लालू जी के जल्दी स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना किया।

Leave a Reply