समस्तीपुर शहर में गूंगी लड़की के साथ बलात्कार, ज़िले में अपराध के साथ हैवानियत. Rape in Samastipur

समस्तीपुर में लगातार बढ़ रहे अपराध की घटना के लिए मना कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां शहर के एक मोहल्ले में गूंगी किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

नगर थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म व मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित मां ने बताया कि पीड़िता बोलने में असमर्थ है। 21 अगस्त को उसकी पुत्री घर में अकेली थी। शाम करीब छह बजे जब वह घर पहुंची तो देखा कि पीड़िता अचेतावस्था में है। बड़ी पुत्री ने उसे बताया कि पड़ोस के ही एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब किशोरी अपने घर में अकेली थी। किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी युवक फरार हो गया। घटना शनिवार की बतायी गयी है। इस मामले में पीड़िता की मां ने महिला थाना पहुंचकर लिखित शिकायत की है। जिसमें मोहल्ले के ही एक युवक को आरोपित किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त मोहल्ला में शनिवार को घर में घुसकर गांव के ही एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने पुलिस को दिये आवेदन में कहा है कि मैं शनिवार को घर पर नहीं थी। इसी दौरान मोहल्ले के ही एक युवक ने घर में घुसकर मेरी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब मैं बाहर से घर आई तो देखा कि मेरी बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी थी। उसे किसी तरह होश में लाया तो उसने इशारा से पूरी घटना की जानकारी दी। मेरी बच्ची मूक बधिर है। जिसके बाद मैंने महिला थाना में लिखित आवेदन दिया है। महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply