समस्तीपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी को बीस वर्ष की सज़ा के साथ पचास हजार का जुर्माना. | Samastipur News

समस्तीपुर न्यायालय में बुधवार को एडीजे चतुर्थ श्रीदेशमुख ने दुष्कर्म के आरोपी को बीस वर्ष की सज़ा सुनाई है साथ ही पचास हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

 

बताया जाता है कि ज़िले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बल्लोचक में पीड़िता के परिवार आरोपी के मकान में सपरिवार भाड़ा देकर रहता था। इसी बीच किसी जरूरी कार्य से पीड़िता के माता पिता कलकत्ता गए थे। जिसका लाभ उठाकर मकान मालिक मो0 अफ़रोज़ पे स्व मो0 याक़ूब पीड़िता के घर आने जाने लगा और एक दिन डरा धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया और प्रतिदिन ये सिलसिला जारी रहा। इसी बीच नाबालिग गर्भवती हो गई।

 

जिसकी सूचना पीड़िता ने दस अप्रैल 2019 को अपनी माँ को दिया। इस मामले को लेकर दलसिंहसराय थाना में एक आवेदन दिया। जिसके आधार पर पुलिस ने काण्ड संख्या 245/21 दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोच लिया एवं पीड़िता का मेडिकल जांच करवाते हुए न्यायालय में 164 के तहत बयान कराया गया था।

 

इस मामले में बुधवार को एडीजे चतुर्थ श्रीदेशमुख ने आरोपी युवक को बीस वर्ष कि सश्रम कारावास एवं अर्थदंड के रूप में पचास हजार का जुर्माना लगाया है। इस मामले में सरकार की ओर से एपीपी विनोद कुमार एवं बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता अविनाश राय थे।