Psycho killer Arrest : बड़ी खबर ! समस्तीपुर में नर्सिंग होम संचालक नवीन कुमार की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारा गिरफ्तार.

       

Psycho killer Arrest : समस्तीपुर में नर्सिंग होम संचालक नवीन कुमार की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है और इसमें संलिप्त एक साइको किलर दिलकुश को गिरफ्तार किया है। जिसने आज बेवजह बेगूसराय से समस्तीपुर तक कार में घूम-घूम कर 2 लोगों को गोली मार हत्या कर दी.

Psycho killer Arrest : समस्तीपुर में नर्सिंग होम संचालक नवीन कुमार की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या की वारदात को एक साइको किलर दिलकुश ने अंजाम दिया है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक दिलखुश पिढ़ौली के शिक्षक का पुत्र है। जो शराब कारोबारी है और हाल ही में जेल से छूट कर आया है। हाल ही में उसने दरगहपुर के पैक्स अध्यक्ष पर भी गोली चलाई थी।

कार से घूम-घूम कर साइको किलर ने 2 लोगों को मारी गोली :

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में अब तक कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। समस्तीपुर और बेगूसराय की दोनों घटनाओं में कार का इस्तेमाल हुआ था। दिलखुश नाम का साइको किलर कार से घूम-घूमकर बेवजह लोगों को गोली मार रहा था। 24 घंटे के भीतर आरोपी ने दो लोगों की हत्या कर दी।

पटोरी में नर्सिंग होम संचालक को मारी गोली :


पहली घटना समस्तीपुर के पटोरी थाना इलाके की है, जहां चंदन चौक के पास स्थित निजी नर्सिंग होम के संचालक की आज अहले सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी ओमप्रकाश अरुण, थानाध्यक्ष जय कांत साव, दारोगा मनोज कुमार घटनास्थल पहुंचकर घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाले। जिसमें बदमाश कार से आए थे।

बेगूसराय में बेवजह मजदूर को मारी गोली :

वहीं दूसरी घटना बेगूसराय के तेघड़ा के गौड़ा गांव की है। जहां बेवजह मजदूर लक्ष्मण महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक वो शौच के लिए जा रहा था। तभी उसपर फायरिंग कर और फिर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसी गोलीबारी में राहुल नाम के एक युवक की गर्दन के बगल से गोली निकल गई। राहुल ने तेघड़ा थाना पहुंचकर बयान दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की ब्रेजा कार बरामद कर ली थी। और फिर साइको किलर दिलखुश भी पकड़ गया।

 

Follow Us: