समस्तीपुर में कोचिंग संचालक गिरफ्तार! अग्निपथ आंदोलन मामले में पुलिस ने पकड़ा, मोबाइल से मिले कई सुराग. Protest against Agneepath in Samastipur

समस्तीपुर जिले अग्निपथ योजना को लेकर हुए उग्र आंदोलन मामले में नगर थाने की पुलिस ने एक आर्मी ट्रेनिंग एकेडमी के संचालक को ताजपुर थाना के मोतीपुर से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ट्रेंनिंग एकेडमी संचालक के मोबाइल में चैट्स व फोटो समेत अन्य अहम सुराग मिले हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान करने के बाद नगर थाने की पुलिस ने उसके मोतीपुर स्थित घर पर छापेमारी कर दबोच लिया है।

बता दे कि पुलिस कोचिंग संचालक के गिरफ्तारी के बाद नगर थाना लाकर उससे मामले में पूछताछ कर रही है। गिरफ्तारी के बाद उसकी मोबाइल की विशेष रूप से जांच की जा रही है। इससे पहले पटेल मैदान से भी एक अन्य आर्मी ट्रेनिंग एकेडमी चलाने वाले राजा नाम के एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

पुलिस की इस कार्रवाई से आर्मी बहाली के कोचिंग सेंटर संचालकों में हड़कंप मच गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले में एक दर्जन वैसे कोचिंग सेंटर पर पुलिस की कड़ी नजर है, जिसके संचालकों की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है। ऐसे कोचिंग सेटरों में सेना बहाली की तैयारी कराने के अलावा जेनरल पढ़ाई कराने वाले कोचिंग सेंटर भी शामिल हैं।

Leave a Reply