समस्तीपुर में प्राइवेट स्कूल खोलने की अनुमति नहीं देने पर आंदोलन करेंगे शिक्षक. | Samastipur News

समस्तीपुर में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन बिहार पटना की जिला शाखा की आपात बैठक बुधवार को काशीपुर में हुई। इसमें जिलेभर के सभी निजी स्कूलों के संचालकों ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता सदन कुमार मिश्र ने की।

 

बैठक में बच्चों के भविष्य व निजी स्कूलों के शिक्षकों की चरमराती आर्थिक हालत पर पुनर्विचार कर सभी निजी स्कूलों को कोविड प्रोटोकॉल के साथ सरकार से खोलने की इजाजत देने की माग की गयी। मांग की पूर्ति नहीं होने पर चरणबद्ध आंदोलन करने का निर्णय लिया गया।

 

बैठक में लिए गये इस फैसले से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को को भी अवगत कराया जाएगा। एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सदन कुमार व जिला सचिव के के सिंह ने बैठक में कहा कि जब दुकानें, मॉल खुले हैं, इंटर और मैट्रिक की परीक्षा हो सकती है, चुनाव हो सकते हैं, बैठकें हो रही हैं व नियोजन की काउंसिलिंग होने वाली है तो निजी स्कूलों को कोरोना का बहाना बना कर क्यों बंद किया गया है।

 

यह सरकार का गलत फैसला है। लगातार स्कूलों की बंदी से बच्चों का भविष्य इससे चौपट हो रहा है। बैठक में राजीव रंजन, ब्रज किशोर, प्रमोद कुमार, नवीन कुमार, संजय सिंह, शम्भू कुमार, कृष्ण मोहन राय, राघवेन्द्र कुमार मिश्रा आदि ने स्कूलों की बंदी को लेकर अपनी परेशानी व्यक्त की।

Leave a Reply