समस्तीपुर : रेल इंजन बेचने के मामले में जांच कर रहे पुलिस की टीम का वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल. | Samastipur News

समस्तीपुर रेल मंडल के इंजन बेचने के मामले में बुधवार को पूर्णिया से जांच कर लौट रहे आरपीएफ के आईजी संजय मयंक के साथ चल रहे कांड के आईओ दरभंगा आरपीएफ इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार का वाहन हादसे का शिकार हो गया। हादसे में इंस्पेक्टर ब्रजेश के अलावा उनका चालक जख्मी हो गया।

 

चालक को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जबकि ब्रजेश को हल्की चोटें आयी। बताया गया है कि आईजी के साथ पुलिस पदाधिकारी समस्तीपुर लौट रहे थे। इसी दौरान फारबीसगंज के पास एक साइकिल सवार बच्चा को बचाने के दौरान इंस्पेक्टर ब्रजेश के वाहन का चालक संतुलन खोकर कर पुल से बैरियर से जा टकराया। इससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं चालक को गंभीर चोटे आयी। फारबीसगंज के निजी अस्पताल से चालक को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

 

स्क्रैप स्थल की जांच कर लौट रही थी टीम :

 

बताया गया है कि आरपीएफ आईजी संजय मयंक पुलिस पदाधिकारी के साथ पूर्णिया कोट स्थित उस स्थल को देखने गए थे जहां रेल इंजन को लगा कर रखा गया था। घटना स्थल पर अब अवशेष ही शेष है। पदाधिकारी स्थल निरीक्षण के बाद स्थानीय पुलिस पदाधिकारी का बयान लेने के बाद समस्तीपुर डीजल शेड आने वाले थे। लौटने के दौरान फरबीसगंज के पास हादसा हो गया।

Leave a Reply