ब्रेकिंग : शहर के मालगोदाम चौक पर पिस्टल लहरा रहे युवक को पुलिस टीम ने दबोचा. Maalgodam Chowk Samastipur

समस्तीपुर, 28 अगस्त, 2021 | ”झुन्नू बाबा”

समस्तीपुर शहर के मालगोदाम चौक पर आपसी विवाद में मारपीट कर रहे तथा पिस्टल लहरा रहे युवक को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार 27 अगस्त को पुलिस को मानवीय सूचना मिली कि नगर थाना क्षेत्र के मालगोदाम चौक पर एक युवक मारपीट कर रहा है एवं पिस्टल लहरा रहा है। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को घटनास्थल पर पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मगरदही खरीदाबाद वार्ड 4 निवासी हरिशंकर झा के पुत्र के 22 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार झा के रूप में की गई है। जो सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना के परसौनी गांव का अस्थाई निवासी है। गिरफ्तार युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से एक 7.65 एमएम का लोडेड पिस्टल एवं दो गोली बरामद किया गया है। जिसके आधार पर नगर थाने की पुलिस ने नगर थाने में कांड संख्या 169/221 दर्ज कर छानबीन शुरू की।

गिरफ्तार युवक के किराए के कमरे से एक और कट्टा मैगजीन तथा दो जिंदा गोली भी बरामद की गई। वही इस मामले में पुलिस की टीम ने बताया कि गिरफ्तार युवक से लगातार पूछताछ की जा रही है एवं उसके अपराधिक इतिहास को भी खंगालने की कोशिश की जा रही है।

छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम में सुनील कुमार, मोहम्मद सैफुल्लाह अंसारी, अनिल कुमार सिंह, सिपाही चंद्र भूषण कुमार, परमानंद सिंह, रामाशीष राय, मोहम्मद मशी अतिउल्लाह ने कुशल कार्य करते हुए अहम भूमिका निभाई। वहीं पुलिस ने इस गिरफ्तारी के दौरान एक लोडेड पिस्टल मैगजीन सहित, एक देसी कट्टा, 4 गोली, एक मैगजीन एवं एक मोबाइल बरामद किया हैं।