Breaking : भीषण सड़क हादसे में समस्तीपुर के पति-पत्नी की घटनास्थल पर मौत. Road Accident in Bihar

समस्तीपुर ज़िले के बिथान थाना क्षेत्र के तेलनी गांव में गुरुवार को सड़क हादसा में मौत के शिकार हुए दंपति की लाश पहुंचते ही कोहराम मच गया। बाद में दोनों को एक ही अर्थी पर श्मशान घाट ले जाकर एक चिता पर दाह संस्कार किया गया। मृतक सुजीत कुमार व उसकी पत्नी स्वाति कुमारी थी।

बताते चलें कि बुधवार को बिहारशरीफ के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 20 स्थित पावापुरी मोड़ पर तेज गति से जा रही एक टैंकलॉरी ने स्कूटी सवार को ठोकर मार दिया जिससे पति – पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि पति यूपी पुलिस में फायरमैन सिपाही के पद पर कार्यरत था वहीं पत्नी बिहारशरीफ स्थित पावापुरी मेडिकल कॉलेज में पारा मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी।

बुधवार को एक स्कूटी पर सवार पति-पत्नी बिहार शरीफ के पावापुरी सहायक थाना क्षेत्र के पावापुरी मोर से होते हुए नवादा की ओर जा रहे थे। उसी बीच जैसे ही वे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 20 के पावापुरी मोड़ पर पहुंचे कि तेज रफ्तार से आ रही टैंकलॉरी ने उन्हें अपनी चपेट में लेकर कुचल डाला। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना से गांव में मातम का माहौल हैं एवं परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।