Samastipur News : समस्तीपुर नगर निगम के नवनिर्वाचित मेयर व उपमेयर सहित 47 वार्ड पार्षदों ने ली शपथ, जिलाधिकारी ने दी बधाई.

Samastipur News : समस्तीपुर में नगर निगम के नवनिर्वाचित पार्षदों ने शपथ लिया.इस मौके पर डीएम ने सभी सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि सभी पार्षद अपने-अपने क्षेत्रों में विकास को लेकर सजग रहेंगे। सामूहिक प्रयास से ही विकास होगा.

Samastipur Nagar Nigam : समस्तीपुर नगर निगम के निर्वाचित मेयर व उप मेयर तथा 47 वार्ड पार्षदों को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभागार में पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इस मौके पर डीएम योगेंद्र सिंह ने सर्वप्रथम अनीता राम को मेयर पद की शपथ दिलाई । जिसके बाद डिप्टी मेयर रामबालक पासवान को डीएम ने शपथ दिलाई। मेयर व उप मेयर को शपथ दिलाए जाने के बाद सभी पार्षदों को सामूहिक रूप से एक साथ 47 वार्ड पार्षदों को उनके पद और कर्तव्य की शपथ दिलाई गई।

इस मौके पर डीएम ने कहा कि सभी पार्षद अपने-अपने क्षेत्रों में विकास को लेकर सजग रहेंगे। सामूहिक प्रयास से ही विकास होगा।

उधर शपथ ग्रहण समारोह को लेकर बड़ी संख्या में वार्ड पार्षद और उनके समर्थकों की भी भीड़ जुटी रही। शपथ ग्रहण समारोह दिन के 11:00 बजे से निर्धारित किया गया था लेकिन निर्वाचित पार्षद और अधिकारियों को आने में विलंब होने पर दिन के 12:00 बजे शपथ ग्रहण समारोह शुरू हुआ। ‌ शपथ लेने वालों में मेयर अनीता राम, उपमेयर रामबालक पासवान, के अलावा 23 महिला पार्षद के अलावा 24 पुरुष पार्षद कृष्ण लीला ने शपथ ली।

शपथ ग्रहण के बाद डीएम ने सभी सदस्यों को बधाई दी और खुलकर विकास के लिए कार्य करने का आह्वान किया।

गौरतलब है कि समस्तीपुर में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में समस्तीपुर नगर निगम क्षेत्र में मतदान कराया गया था। उधर समस्तीपुर जिले के नगर परिषद ताजपुर दलसिंहसराय और रोसरा के अलावा नगर पंचायत सरायरंजन मुसरीघरारी और सिंधिया में भी नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाई गई है।