मुजफ्फरपुर आई हास्पिटल में आपरेशन कराने वाली समस्तीपुर की सालीना की मौत, समस्तीपुर के भी पांच मरीजों ने कराया था आपरेशन.

मुजफ्फरपुर आई हास्पिटल में समस्तीपुर जिले के भी पांच मरीजों ने मोतिया बिंद का आपरेशन कराया था। इसमें जिले के ताजपुर निवासी मो. गफ्फार की पत्नी सालीना खातून की मौत शनिवार को हो गई। हालांकि इसकी मौत कैसे हुई इसका अभी तक स्पष्ट उल्लेख नहीं है।

 

वहीं तीन मरीजों को स्वास्थ्य विभाग के निर्देश के आलोक में आइजीआइएमएस पटना के नेत्र विभाग में जांच के लिए भेजा गया है। सिविल सर्जन डा. सत्येंद्र कुमार गुप्ता ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र समस्तीपुर, हसनपुर, सरायरंजन एवं ताजपुर के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को इन मरीजों की जांच करते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना भेजने का आदेश दिया।

 

जांच के क्रम में ही पता चला कि ताजपुर निवासी सालीना खातून की मौत् हो गई। वहीं समस्तीपुर प्रखंड के जितवारपुर चौथ निवासी मो. हाफीज नजीर के पुत्र मो. सगीर अहमद, हसनपुर प्रखंड के चांदरपुर गांव निवासी गीता देवी और सरायरंजन निवासी भूपेंद्र कुमार सिंह को बेहतर नेत्र चिकित्सा के लिए आइजीआइएमएस भेज दिया गया। जबकि हसनपुर थाना क्षेत्र के देवधा गांव निवासी रामवंदन पासवान की पत्नी देवकी देवी ने आंख में किसी तरह की समस्या से इंकार करते हुए पटना आइजीआइएमएस जाकर आंख की जांच कराने से भी मना कर दिया।

 

 

INPUT - JAGRAN