Murder : समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम.

Murder in Samastipur : मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिलौथ गांव में सोमवार की सुबह अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक को चार गोली लगी है, जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है.

 

Murder in Samastipur : समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिलौथ गांव में सोमवार की सुबह अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को चार गोली लगी है, जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान कल्याणपुर प्रखंड अंतर्गत कूलुआरा ग्राम निवासी राजकुमार पासवान के 28 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है।

इस मामले में मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अमित कुमार बीए ऑनर्स का छात्र था और परिजनों के व्यवसाय में सहायता करता था और आज सुबह ही तारी लेकर घर की ओर आ रहा था। इसी क्रम में सिलोथ ग्राम में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया। समाचार लिखे जाने तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है, वहीँ दिन दहाड़े हुई इस हत्याकांड से गांव के लोग आक्रोशित हैं। वहीं युवक की मौत से परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है। उसके परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है।

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस बल को घटना स्थल पर भेजा गया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। युवक को चार गोली लगी है, जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत युवक के परिजन के आवेदन देने के बाद ही घटना के कारण के बारे में जानकारी मिल पाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

Leave a Reply