समस्तीपुर : दिन में पंचायत चुनाव और रात में प्रत्याशी की हत्या. | Samastipur Crime News

समस्तीपुर में पंचायत चुनाव के बीच अपराधिक घटना भी लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले दिनों एक युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। अब मंगलवार सुबह वार्ड सदस्य प्रत्याशी का शव मिलने से पूरे जिले भर में सनसनी फैल गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार वारिसनगर थाना क्षेत्र के रायपुर पंचायत में कथित रूप से वार्ड सदस्य प्रत्याशी की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान वार्ड सदस्य प्रत्याशी हिमांशु कुमार के रूप में की गई है।

 

परिजनों ने बताया कि बीते सोमवार को पंचायत चुनाव के दौरान वारिसनगर प्रखंड में मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। जिसके बाद प्रत्याशी के समर्थक अपने-अपने घर लौट गए। लेकिन काफी देर होने के बाद भी प्रत्याशी अपने घर नहीं पहुंचा।

 

देर रात को परिजनों को सूचना मिली कि प्रत्याशी हिमांशु का शव रायपुर पंचायत के समीप में पड़ा हुआ है। जहां पहुंचने पर परिजनों ने युवक के शव को बरामद किया। युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

 

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना वारिसनगर थाने की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची वारिसनगर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी अस्पष्ट नहीं है। घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।