समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, नहीं हुई युवक की पहचान. Murder in Samastipur

Murder in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गरुआरा गांव स्थित पचगछिया मेंअज्ञात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार दोपहर बाद सिलौत जाने वाली सड़क किनारे एक धईंचा के खेत में खून से लथपथ शव मिला। शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। दलबल के साथ पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष केसी भारती ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल पहुंची। मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष है। शरीर पर उजले और काले रंग की धारी वाले शर्ट और ब्लू रंग की जिस है। शर्ट फटा है। पैंट की जेब से करीब सौ रुपये मिला है। मृतक के सिर में गहरे जख्म के निशान हैं। पेट में गोली लगी है।

मारपीट के दौरान हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। मंगलवार दोपहर बाद गरुआरा से सिलौत की ओर जा रहे ग्रामीणों ने खेत में पड़े एक युवक का शव देखा। आसपास के लोगों को जाकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटनास्थल पर मिट्टी और जंगल उजड़ा था। मृतक का शर्ट फटा था।

पुलिस को अनुमान है कि पहले घटनास्थल पर बुलाकर बदमाशों ने मारपीट की होगी फिर गला दबाकर हत्या की कोशिश। इसके बाद पेट में गोली मार दी। मृतक के शर्ट पर शहर के काशीपुर स्थित एक टेलर का टैग लगा है। आशंका है कि युवक शहर के आसपास का ही रहने वाला है। प्रभारी थानाध्यक्ष केसी भारती ने बताया कि पोस्टमार्टम में शव को सुरक्षित रखा गया है। पहचान और हत्या के कारणों की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply